• Best Status For Fb Whatsapp Instagram

    मुझसे कोई भी खुफीया महोब्बत करता
    है __
    तो बता दें __
    फिर ना कहना मैंने पुछा नहीं था ___
    🤣🤣🤣😜😜😜




    *#दर्द 💔 तो ऐसे #मेरे_पीछे पड़ा है, 😌*
    *#जैसे_मैं 👦 उसकी #पहली_मोहब्बत 😌 हूँ ।। 💔💔*





    आज तो #_बैरणं न्युं बोली...
    #_तुं थोडा #_बचके रहिये मेरे #_बाप की# #_वर्दी खाकी हैं.......
    मैं# #_बोल्या मखा #_बावली.....#_तुं ना# #_घबरावे तेरा #_यार भी #_पुराणा पापी है....

    मुझे शराब की बोतल का 
    स्वभाव पसन्द आता है
    जो खुद ‘खाली‘ होकर 
    दूसरो को ‘फुल‘ कर देती है!
    इसी को निस्वार्थ सेवा कहते हैं !!
    *- स्वामी पीयेकानन्द*


    जीने वाले जी लेते है ज़िन्दगी शान से और जलने वाले जलकर राख हो जाते है श्मशान में 😎😎 
    • समय जब नाच नचाता है तो रिश्तेदार choreographer बन जाते है 😏😏 
    • मत लो मेरे सब्र के बाँध का इम्तेहान, जब जब ये टूटा है , तूफ़ान ही आया है 😏 😎 😏
    • एक बार दिल ने जिसके लिए गवाही दे दी, फिर ये जान भी उसकी और मौत भी उसकी 😎😎 
    • बहुत मगरूर हूँ मैं, ऐसे ख्यालात शायद तुम्हारे थे , पर तुम क्या जानो मेरी उलझनें और मेरे हालात कैसे थे 
    • ज़िन्दगी में problems आती रहेंगी , उन problems के साथ साथ दुनिया की वाट लगा दो , ऐसा attitude होना भी ज़रूरी है 😎😎
    • हम हैं देशी ग्वार, जिनमें खून की रवानी कम और attitude की रफ़्तार ज्यादा है 😎😏😏😎 
    • Attitude हड्डियों में होना चाहिए , दिमाग में तो लड़कियों के भी भरा हुआ है 😏 😎 😏 
    • वो मुझे ज़िन्दगी जीने का तरीका बता रहे है , जिनकी औकात मेरे Attitude के बराबर भी नही 😏😏
    • मंज़िल नहीं मुझे तो राह से मिलना है, दुनिया के साथ किसे जीना है, मुझे तो attitude में जीकर शान से मरना है 😎😎 
    • शोर- गुल मचाने से नाम नहीं बनता, काम ऐसा करो की ख़ामोशी भी अख़बारों में छप जाए 😎😎 :
    • वक़्त आपको बता देता है कि लोग क्या थे और आप क्या समझते थे 😏😏
    • दुनिया चाहे कुछ भी कहे पर मैं अपने दिल की मानूँगा, एहसान की मंजिल छोड़ कर मैं attitude की राह चुनूँगा 😏 😎 
    • इस दुनिया में आगे बढ़ने के लिए…. ना बोलना बहुत ज़रूरी है😏 😎 😏 
    • अकड़ की भी औकात होती है 😎 😏
    • बहुत वक़्त के बाद आया है ये वक़्त 😎😎
    • दहशत हो तो शेर जैसी वरना खौफ तो गली के कुत्ते भी पैदा कर देते है 😏😏 
    • तुम रिझाना अपनी प्रेमिका को, हम भोलेनाथ को रिझाएंगे 😍😘….. तुम मनाना Valentine 🌹 हम तो शिवरात्रि 🌙 मनायेंगे 
    • सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखता हूँ… इसीलिए आजकल रिश्ते कम रखता हूँ 😏 
    • मयखाने का दौर गया जनाब ! लहू का दौर चल रहा है …..😎 😏 
    • attitude का वो नशा चढ़ा है मुझपर जो ना उतरेगा , शख़्सियत भले ही मिट जाए पर ये बन्दा किसी के आगे नहीं झुकेगा 😎😎 






    No comments:

    Post a Comment

    Total Pageviews