• Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi, Love Jokes, Funny Girlfriend




    कितना रोया था वो लड़का महबूबा को मोबाइल गिफ्ट करके…
    .
    जब रात 3 बजे तक वो सुनता रहा..
    “आप के द्वारा डायल किया गया नम्बर अभी दूसरी कोल पर व्यस्त है”

    ============================

    लड़का:
    डैड मम्मी नहीं है घर पे,
    आ जाओ कुछ तो करेंगे मिलके….
    लड़की:
    तू रहने दे कमीने,
    ऐसे ही एक बार बुला के बरतन धुलवाया था मुझसे!!


    ============================

    लड़का (रोमांटिक अंदाज में):
    जान देखो,
    मैं तुम्हारी जुल्फों के लिए क्या लाया हूं……?
    लड़की :
    सो स्वीट…!! क्या लाए…..?? O.o
    लड़का : जूं निकालने वाली कंघी…..!

    ======================

    लड़की – क्या कर रहे हो?
    लड़का – मूंगफली खा रहा हूँ।
    लड़की – Haww! अकेले अकेले,
    लड़का – अब 10 रूपये की मूंगफली में भण्डारा करू क्या….!!

    =========================

    हायकोर्ट ने आज ये स्पष्ट किया है क़ि…..
    .
    .
    .
    अगर पति परमेश्वर है …!!
    .
    .
    तो….

    .
    .
    बॉय फ्रैंड भी
    छोटा मोटा भैरो बाबा माना जायेगा ।।।।

    .==========================

    आंखों में नमीं थी,
    और विटामिन की कमी थी..
    वाह – वाह,
    जिस -से रात-भर chatting की
    वो Girl-friend की मम्मी थी…

    =========================

    GF: बेबी?
    BF: या डिअर
    GF: तुम हमेशा से मेरे साथ थे, जब मेरा वो भयानक एक्सीडेंट हुआ तब भी,
    जब मेरे पाचवे सेमेस्टर में 3 सब्जेक्ट में जीरो आए थे तब भी,
    जब मुझे किडनी में पथरी हुई थी तब भी, और
    जब मुझे पापा ने गुस्से में घर से निकाल दिया था तब भी..
    BF: Aaawww love you baby और में हमेशा तुम्हारे साथ रहूँगा
    GF: अरे नई रे मेरे को लग रहा है की शायद तू ही पनोती है!

    ==============================

    गर्लफ्रेंड: मैं अपना पर्स घर पर भूल आई, मुझे 1000
    रुपये की जरूरत है।
    .
    .
    .
    बॉयफ्रेंड:
    कर दी न छोटी बात,
    पगली यह ले…… 10 रुपये।
    अभी रिक्शा करके घर जा
    और पर्स ले आ।
    गर्लफ्रेंड बेहोश

    =======================
    लड़की –
    बादल गरजे तो
    तेरी याद आती है
    सावन आने से
    तेरी याद आती है
    बारिश की बुंदों में
    तेरी याद आती है

    लड़का-
    पता है पता है तेरी छतरी मेरे पास पड़ी है लौटा दुंगा, मर मत….

    ==================================

    Premi: Sukhi Sukhi Sadkon Pe Mein Tera Intezaar Karu…
    Premika: Bhigi Bhigi Hota Hai
    Premi: Itni Garmi Mein Tera Baap Paani Dalega Aakar Sadakon Pe?

    ====================================

    Aaj Ka Gyan…
    Ladki Aur Naukri Tabhi Chhodein,
    Jab Doosri Haath Mein Ho…
    ==================================

    Ladki: Mein Shaadi Ke Baad Tumhare Sab Dukh Bant Lungi..
    Ladka: Par Mein Dukhi Kahan Hoon?
    Ladki: Mein Shaadi Ke Baad Ki Baat Kar Rahi Hoon…

    =================================

    Boy: Mujhse Shaadi Karogi..
    Girl: Kya?
    Boy: Achhi Film Hai Na?
    Girl: Kutte Ke Bachhe…
    Boy: What?
    Girl: Kitne Chhote Chhote Hote Hain Na!

    ===============================

    New Finance Way To Propose
    Boy: Tumne mujhe koi Loan diya tha kya..?
    Girl: Nahi Toh… Kyun…?
    Boy: Pata nahi kyun teri taraf Interest badhta he jaa raha hai…

    ================================



    No comments:

    Post a Comment

    Total Pageviews